Tamil Nadu में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2023 04:26:55 PM
14 people died after drinking spurious liquor in Tamil Nadu

चेन्नई। तमिलनाडु के विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिले में पिछले दो दिन के दौरान जहरीली शराब पीने से कुल 14 लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि विलुप्पुरम जिले के मरक्कानम के पास एकियारकुप्पम मछुआरा बस्ती में कल शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई, जबकि चार और लोगों ने अस्पतालों में दम तोड़ दिया। इसके अलावा, चेंगलपेट जिले के मदुरंतकम में एक दंपती सहित पांच लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों घटनाओं के सिलसिले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेंगलपट्टू शराब त्रासदी में मारे गए पांच लोगों के परिवारों को दस-दस लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। उन्होंने बीमार लोगों के लिए 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि की भी घोषणा की और अस्पताल प्रशासन को उन्हें सर्वोत्तम इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया।श्री स्टालिन ने उस अस्पताल का दौरा किया जहां मरक्कनम घटना के पीड़तिों का इलाज चल रहा है और उन्हें उपचार के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मृतकों के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

श्री स्टालिन ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।इस बीच, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सी सिलेंद्र बाबू ने राज्य में नकली शराब की बिक्री का पता लगाने और उसे खत्म करने के लिए एक विशेष तलाशी अभियान चलाने के आदेश जारी किए। 

Pc:डाइनामाइट न्यूज़ - Dynamite News



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.