पानीपत में नहर में महिला के साथ कारोबारी भी डूबे

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 11:16:45 AM
Businessmen with one women in canal also immersed

पानीपत।  हरियाणा के पानीपत में नहर में डूब रही एक महिला को बचाने के लिए गये एक चावल निर्यातक भी डूब गये, पुलिस-प्रशासन राहत एवं बचाव में जुटी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहित बुधवार देर शाम अपने कार्यालय का काम निपटाकर पानीपत क्लब में अपने दोस्तों से मिलने के लिए गया। रोहित अपनी कार में दोस्तों के साथ क्लब परिसर से बाहर निकला। देर रात अचानक रोहित का फोन बंद हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस दी। बाद में रोहित की कार नहर किनारे से बरामद हुई।

 इस बीच पुलिस ने नहर किनारे एक दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जिसमें पाया कि कार से पहले महिला बाहर निकली और नहर में कूद गई। फिर रोहित उतरकर महिला को बचाने की नियत से नहर में कूद गया। उसके बाद दोनों पानी के तेज बहाव में बह गए। पुलिस ने 11 गोताखोरों को नहर में उतारा है। पानीपत के डीएसपी सुनील वत्स ने बताया कि पुलिस मामले की जांच रही है। दोनों की तलाश में 12 गोताखोर पूरे दिन लगे रहे लेकिन सफलता नहीं मिली। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.