CWC : कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कपिल सिब्बल के बयान पर राजस्थान के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने किया पटलवार, बोले -क्या इस तरह की बातचीत से कांग्रेस मजबूत होती है?

Samachar Jagat | Saturday, 16 Oct 2021 05:13:17 PM
CWC : On Kapil Sibal's statement in the Congress Working Committee meeting, Rajasthan Medical Minister Raghu Sharma said, does this kind of conversation strengthen the Congress?

इंटरनेट डेस्क। नई दिल्ली में आज कांग्रेस पार्टी की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया। सीडब्ल्यूसी की बैठक में राजस्थान के चिकित्सा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रघु शर्मा भी मौजूद रहे। दिल्ली में CWC की बैठक के बाद कपिल सिब्बल पर कांग्रेस नेता और राजस्थान मंत्री रघु शर्मा गुस्साए नजर आए। उन्होंने कहा कि क्या इस तरह की बातचीत से कांग्रेस मजबूत होती है? अगर आप खुद प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और बाहर की बातें कहते हैं जो आपको नेतृत्व के सामने कहनी चाहिए, तो क्या इससे पार्टी मजबूत होगी? अनुशासन महत्वपूर्ण है। 

 

Do such talks strengthen Congress? If you hold press conference on your own&say outside the things that you should say before the leadership, will it strengthen the party? Discipline is important: Congress leader & Rajasthan Min Raghu Sharma on Kapil Sibal after CWC meet in Delhi pic.twitter.com/U4tmoLCrvx

— ANI (@ANI) October 16, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर भी आज सोनिया गांधी ने जी-23 सदस्यों को दो टूक कहते हुए कहा था कि मैं ही पार्टी की पूर्णकालिक अध्यक्ष हूं। इसलिये ये न समझे कि ये पद खाली है। लेकिन हां हमें इस पद पर एक वरिष्ठ और पार्टी को संभाल सके ऐसे व्यक्ति की जरूरत है। वहीं उन्होंने कांग्रेस सदस्यों को साफ भी कह दिया कि अध्यक्ष पद को लेकर आपको चिंता करने की जरूत नहीं है। 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने इस बैठक में हिस्सा लिया। रघु शर्मा ने कपिल सिब्बल के बयान पर कहा कि जो करना होगा, आलाकमान करेगा, लेकिन मैं सड़क पर किसी के बोलने से सहमत नहीं हूं। हाईकमान के सामने सही मंच पर बोलें और सुझाव दें। लेकिन अगर आप खुद को पार्टी के अनुशासन से ऊपर मानते हैं तो यह सही नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.