Kota में दो जगह मिले शव, शिनाख्त नहीं हो पाई

Samachar Jagat | Monday, 19 Sep 2022 01:24:36 PM
Dead bodies found in two places in Kota, could not be identified

कोटा | राजस्थान में कोटा के विभिन्न स्थानों से पुलिस ने सोमवार को दो शवों को बरामद किये है जिनमें से एक युवक की रेल से कट जाने से मौत हुई है जबकि एक शव चंबल नदी में बरामद हुआ। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा के रामचंद्रपुरा पुलिया के पास रेलवे पटरियों के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर कई जगह चोटों के गंभीर निशान है। संभवत ट्रेन की चपेट में आने से इस युवक की मौत हुई है। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं होने से शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार उद्योग नगर थाना क्षेत्र में सुबह मॉर्निंग वॉक पर आये लोगों को जानकारी लगी कि छावनी-रामचंद्रपुरा रेलवे स्टील पुलिया के बीच एक युवक का खून से सना शव पड़ा है। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना पुलिस को देने पर उद्योग नगर थाना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुची। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुचे। एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायर्ड टीम को मौके पर बुलाकर घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के सबूत जमा किये गए। फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

एक अन्य प्रकरण में कोटा में आज चंबल नदी से एक युवक का शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर कोटा नगर निगम की गोताखोर टीम मौके पर पहुंची और अकेलगढè पंप हाउस के पास से चंबल नदी से शव को बाहर निकाला। निगम के गोताखोरों के मुताबिक शव करीब 8 से 10 दिन पुराना है और जलीय जीवों ने शव को जगह-जगह से खाया हुआ है। निगम के गोताखोरों ने शव को पुलिस के सुपुर्द किया है पुलिस अब मृतक युवक की शिनाख्त की के प्रयास कर रही है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.