निर्माणाधीन इमारत में आग लगी, तीन मजदूरों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jan 2020 02:33:46 PM
Fire under construction, three workers killed

जयपुर। जयपुर की अनिता कॉलोनी इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। इमारत के मालिक और ठेकेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारियों के अनुसार तीनों मजदूरों की मौत दम घुटने से हुई। घायल हुए तीन अन्य मजदूरों का इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है।

घटना मंगलवार रात की है जब निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं और छठी मंजिल पर काम कर रहे छह मजदूर इमारत के दरवाजों व लकड़ी के अन्य सामान में आग लगने के कारण फंस गए। इनमें से तीन बेहोश हो गए जिन्हें निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना में बेहोश हुए अजहर, निजाम और सौरभ की अस्पताल में मौत हो गयी।

बजाज नगर पुलिस थाने के एसएचओ मानवेंद्र भसह ने बताया कि घायल तीन अन्य लोगों में से एक को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि दो मजदूरों का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि इमारत के मालिकों अनन्या अग्रवाल व एनएन अग्रवाल और ठेकेदार अब्बास के खिलाफ भादसं की धारा 304 व 336 के तहत मामला दर्ज किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.