Jaipur : औरतों को साझा जाता है हाड़ मांस का टुकड़ा,आखिर क्यू

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2022 04:56:59 PM
Jaipur : Women share a piece of bone and flesh, after all why

जयपुर। विश्वास हो या ना हो,मगर यह सच है। एक के बाद एक,इसी तरह के शर्मनाक मामले देखने को मिलते है। सच पूछो तो इस तरह के केसेज को रूटीन में लिया जा रहा है। यह मामला है एक गरीब परिवार का। जहां जन्म लेने वाली एक लड़की के साथ जो कुछ हवा समूचे का सर शर्म से नीचा हो जाता है। इस आदिवासी महिला का नाम रुबिका है।

उम्र बाईस साल की है। इसका कसूर यही था कि उसे पच्चीस साल के मुस्लिम युवक से प्यार हो गया था और उससे शादी करली। दिलदार अंसारी कबाड़ी का काम किया करता था, मगर टिपटाप से रहता था। वह लडको के लेटेस्ट फैशन अपडेट करता था। वह पहले से शादीशुदा था मगर रुबिका उसके प्यार में डूबती चली गई।

जब रुबिका के परिवार वालों को इस बात का पता चला तो उसका विरोध करना शुरू कर दिया। मगर इस युवती को सारी दुनिया दुश्मन लगने लगी। वह सिर्फ दिलदार पर ही विश्वास करती थी। उसी के साथ जिंदगी बिताना चाहती थी। इसी के चलते वह सबकुछ छोड़ कर उसके साथ रहने लगी। दोनो करीब दो साल तक इक दूसरे के साथ रहने लगे। इस बीच शादी भी करली। बेचारी रुबिका को लगा की उसका सपना पूरा हो गया। मगर उसे क्या पता था की दिलदार के मन में जहर भरा पड़ा है। यहां पुलिस की तफ्तीस कहती थी कि रुबिका भी शादी सुदा थे,मगर किसी हादसे में उसकी मौत हो गई थी। उसे भावनाक सहारे की तलाश थी।

दिलदार ने इसी का फायदा उठाया। निकाह के बाद वह रुबिका  के साथ मारपीट करने लगा और मौका पाकर उसका मर्डर कर दिया। लोगों को इस बात का पता तब चला जब एक सूने मकान के पास कुत्ते mas ke लोथड़े को नोच नोच कर खा रहे थे। इस पर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच में पता चला की यह शव रुबीना का है। दिलदार ने उसकी लाश के बारह टुकड़े करके उन्हे प्लास्टिक की थैली में डाल कर सुनसान जगह पर फैंक दीए। मगर उसके सिर का कोई अतापता नही चला है।

पुलिस ने दिलदार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में उसके परिवार वालों का भी हाथ होने का अंदेशा है।मगर इस बात का खुलासा जांच पूरी होने पर ही हो पाएगा। दुख इस बात का है कि रुबिका ने दिलदार से सच्चा प्यार किया था मगर ने धोखा दिया। अब रुबीना के लिए कोई भी आंसू बहने वाला नही है। दोषियों को दंड दिलाने का सारा दर्मदार पुलिस पर रह गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.