Jammu-Srinagar : भीषण भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 01:36:53 PM
Jammu-Srinagar : Jammu-Srinagar National Highway jammed due to massive landslide

बनिहाल/जम्मू |  बनिहाल के पास शुक्रवार को भीषण भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम हो गया, जिससे हजारों वाहन वहां फंस गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चार लेन की परियोजना पर चल रहे काम के दौरान सुबह करीब 11 बजे रोमेपडी में 270 किलोमीटर लंबे राजमार्ग पर भूस्खलन हुआ। यह कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाली एकमात्र सड़क है। संबंधित अधिकारियों ने सड़क साफ करने का काम शुरू कर दिया है।

यातायात पुलिस उपाधीक्षक (राष्ट्रीय राजमार्ग), असगर मलिक ने कहा, '' एक पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थरों के गिरने से राजमार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया। राजमार्ग पर यातायात बहाल करने के लिए मलबे को साफ करने में कम से कम चार घंटे का समय लग सकता है।’’
उन्होंने बताया कि राजमार्ग पर दोनों ओर यातायात बाधित है। अधिकारियों के अनुसार, सड़क साफ करने वाली एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी से काम करना होगा कि निर्माणाधीन रेलवे सुरंग को जोड़ने वाले पुल को कोई नुकसान न पहुंचे।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.