Lok Sabha elections: वैभव गहलोत के सामने खड़े हुए उम्मीदवार ने लिया नाम वापस, अब मिली है राहत

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2024 09:58:20 AM
Lok Sabha elections: The candidate who stood against Vaibhav Gehlot withdrew his name, now he has got relief

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के लिए अच्छी खबर आई है। खबर ये  कि लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन वापसी का कल अन्तिम दिन था।

अंतिम दिन सोमवार को जालौर -सिरोही में बसपा प्रत्याशी लाल सिंह धानपुर ने अपना नामांकन वापस लेकर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की कुछ राहत आसान हो गई है। खबरों के राजस्थान के जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी लाल सिंह धानपुर ने वैभव गहलोत की समर्थन में नामांकन वापस ले लिया है।

इस प्रकार चुनाव से पहले ही बसपा को राजस्थान में बड़ा झटका लगा है। हालांकि बसपा के नेताओं ने लाल सिंह को नाम वापस लेने से रोका भी था, लेकिन वह किसी की नहीं माने। इसके बाद बहुजन समाज के कार्यकर्ताओं ने लाल सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाते हुए कहा कि दलित और बसपा के लोगों के साथ बड़ा धोखा किया है। 

आपको बता दें कि लाल सिंह कांग्रेस छोडक़र  ही बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए थे। अब उन्होंने नाम वापस लेकर बसपा को प्रदेश में बड़ा झटका दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर ही लाल सिंह ने बसपा की सदस्यता ली थी। इसके बाद पार्टी की ओर से उन्हें जालौर सिरोही लोकसभा सीट से टिकट दिया गया था। राजस्थान में इस बाद दो चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। यहां पर 19 और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।

PC: npg.news, naidunia, thestatesman

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.