Maharashtra : पुणे में भारी बारिश, कई जगहों पर जलभराव और पेड़ गिरने की सूचना

Samachar Jagat | Monday, 12 Sep 2022 09:40:12 AM
Maharashtra : Heavy rain in Pune, water logging and tree fall reported at many places

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर और उसके आसपास के इलाकों में रविवार को भारी बारिश हुई, जिससे 25 स्थानों पर जलभराव हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 10 जगहों पर पेड़ गिरने की सूचना मिली। हालांकि, इससे किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि शनिवार शाम 5.30 बजे तक पाशन और मगरपट्टा में क्रमश: 55.8 मिलीमीटर और 55.5 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई थी। अधिकारी के मुताबिक, आईएमडी ने अगले दो दिनों में घाट क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका के मद्देनजर 'ऑरेंज’ अलर्ट जारी किया है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “चंदननगर, कोथरुड, पौड रोड, पाशन, वानवाड़ी, बीटी कावड़े रोड, कटराज गार्डन, स्वारगेट में जलजमाव की समस्या पैदा हुई।वहीं, पाशन, कोंढवा, पुणे स्टेशन और यरवडा में पेड़ गिरने की घटनाएं दर्ज की गईं। पाशन के पंचवटी में पेड़ गिरने से दो वाहन उसकी चपेट में आ गए। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ।” 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.