'Motivational speaker' Amar Chaudhary : नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों, कर्मचारियों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाएंगे 'मोटिवेशनल स्पीकर’ अमर चौधरी

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 11:53:48 AM
'Motivational speaker' Amar Chaudhary  : 'Motivational speaker' Amar Chaudhary will teach the lesson of cleanliness to the officers, employees of Noida Authority

नोएडा (उप्र) |  स्वच्छता सर्वेक्षण में हर बार नंबर एक आने वाले इंदौर को स्वच्छता के लिए प्रेरित करने वाले 'मोटिवेशनल स्पीकर’ अमर चौधरी अब नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों, कर्मचारियों और नागरिकों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाएंगे। इसके लिए प्राधिकरण 31 मार्च और दो अप्रैल को कार्यक्रम आयोजित करेगा। पहले कार्यक्रम का आयोजन पंचशील बालक इंटर कॉलेज के सभागार में होगा। इसमें करीब 800 अधिकारी और कर्मचारी भाग लेंगे। इसके बाद दूसरा कार्यक्रम दो अप्रैल को इंदिरा गांधी कला केंद्र में आयोजित होगा।

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी एससी मिश्रा ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए शहर में जगह-जगह बैलून, होîडग और नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब मोटिवेशनल स्पीकर अमर चौधरी का एक कार्यक्रम तय किया गया है। पिछले दिनों प्राधिकरण अधिकारियों ने इंदौर शहर का निरीक्षण करके वहां के हालात का जायजा लिया था। इसमें पता चला कि वहां के लोगों को अमर चौधरी प्रेरित करते रहते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.