Rajasthan Assembly Elections: सचिन पायलट कैंप के मंत्री ने चुनाव से पहले उठाया बड़ा कदम, राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस बात के लिए लिख दिया पत्र

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 09:06:21 AM
Rajasthan Assembly Elections: Minister of Sachin Pilot Camp took a big step before the elections, wrote a letter to the National President for this matter

जयपुर। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट कैंप के कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा कदम उठाया है। राजस्थान कांग्रेस में टिकटों की लिए चल रही खींचतान के बीच अशोक गहलोत सरकार के मंत्री हेमाराम चौधरी ने सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लिया है।

राजस्थान के वन मंत्री हेमाराम चौधरी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े को इस संबंध में पत्र लिख दिा है। मल्लिकार्जुन खडग़े को खिले पत्र में हेमाराम चौधरी ने आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लडऩे का ऐलान किया है। 

हेमाराम चौधरी ने इस पत्र के माध्यम से कहा कि जीवन में मैं ऐसे पड़ाव पर खड़ा हूं जहां खुद को सक्रिय राजनीतिक जीवन के लिए पूरी तरह से समर्पित करने में असमर्थ हूं। उन्होंने इस इसमें कहा कि मुझे आगे आने वाली पीढ़ी को मौका देना चाहिए। गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों की तीसरी सूची गुरुवार को जारी कर दी गई है। 

PC:zeenews



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.