Rajasthan : भीलवाड़ा के मंगरोप कस्बे में एक दुकानदार की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jul 2022 09:31:45 AM
Rajasthan : Murder of a shopkeeper in Bhilwara's Mangrop town

भीलवाड़ा  :  राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मंगरोप कस्बे में मंगलवार देर रात एक कांग्रेस नेता के पुत्र एवं दुकानदार संजय की कार में चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस उपाधीक्षक सदर रामचंद्र चौधरी और मंगरोप थाना प्रभारी मोतीलाल रायका ने बताया कि मंगरोप निवासी संजय (35) पुत्र मंगलवार रात अपनी दुकान बंद कर कार से बगलेश्वर महादेव दर्शन के लिए जा रहे थे कि उसके साथ कार में सवार मंगरोप का ही राहुल  ने बगलेश्वर महादेव मार्ग पर संजय पर चाकू से दो से तीन वार किये।

एक वार गले पर भी किया, जिससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद राहुल मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने जब कार में खुन से लथपथ शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। हत्या की खबर मंगरोप व आस-पास के गांवों में पहुंची तो ग्रामीणों में दहशत फैल गई। संजय कांग्रेस नगर अध्यक्ष भैरू लाल सोमानी के पुत्र थे। श्री रायका ने बताया कि राहुल पूर्व में संजय के पास काम कर चुका था। अभी यह पता नहीं चल पाया कि आखिर किस बात पर हत्या कर दी गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.