शामली में शादी के दबाव से परेशान छात्रा ने खुदकुशी की

Samachar Jagat | Friday, 13 May 2022 02:26:55 PM
Troubled by marriage pressure in Shamli, student commits suicide

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना थाना क्षेत्र के बिनरा गांव में 16 वर्षीय एक छात्रा ने एक युवक द्बारा कथित तौर पर प्रताड़ित किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के पिता द्बारा दर्ज शिकायत के अनुसार, खंडरौली गांव में एक युवक नौवीं कक्षा की छात्रा पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और वह स्कूल जाते समय रोजाना उसे परेशान किया करता था।


शिकायत के मुताबिक, युवक से तंग आकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया था, जिसके बाद वह उसे फोन पर परेशान करने लगा था। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि युवक से परेशान होकर उसकी बेटी ने बृहस्पतिवार शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


थाना प्रभारी अनिल कापरवन के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं। उन्होंने बताया कि छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.