UPRVUNL ने जारी किए एडमिट कार्ड ,जानें कैसे करें डाउनलोड

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 04:03:45 PM
UPRVUNL has issued admit card, know how to download

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने मुख्य रसायनज्ञ, अतिरिक्त निजी सचिव, सहायक समीक्षा अधिकारी और लेखा लिपिक सहित विभिन्न पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी किए हैं। इच्छुक कैंडिडेट अब ऑफिशियल वेबसाइट uprvunl.org से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

कुल 63 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें से 5 रिक्तियां मुख्य रसायनज्ञ के पद के लिए हैं, 4 अतिरिक्त निजी सचिव के पद के लिए हैं, 9 सहायक समीक्षा अधिकारी के पद के लिए हैं, और 45 रिक्तियां हैं। खाता लिपिक के पद के लिए हैं।

परीक्षा 3 घंटे की अवधि के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट मोड (सीबीटी) में आयोजित की जाएगी। कैंडिडेट अपनी लॉगिन आईडी और पासवर्ड डालकर एडमिट कार्ड तक पहुंच सकते हैं।

एडमिट कार्ड में परीक्षा की तारीख और समय, स्थान, कैंडिडेट का रोल नंबर, सामान्य निर्देश और अन्य पर्सनल डिटेल्स सहित सभी आवश्यक जानकारी होगी।

यहां डाउनलोड करने का तरीका बताया गया है

ऑफिशियल वेबसाइट uprvunl.org . पर जाएं।
 
करियर टैब पर क्लिक करें।

विज्ञापन संख्या U-47/UPRVUSA/2022 के खिलाफ UPRVUNL में मुख्य रसायनज्ञ, अतिरिक्त निजी सचिव, सहायक समीक्षा अधिकारी, लेखा लिपिक के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

अपनी लॉगिन डिटेल एंटर करें और सबमिट करें।

आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा।

एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.