Uttar Pradesh : मऊ से लापता हुए तीन बच्चे ग्रेटर नोएडा के एक मॉल से बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 09:21:30 AM
Uttar Pradesh : Three children missing from Mau recovered from a mall in Greater Noida

नोएडा (उप्र) : पूर्वी उत्तर प्रदेश में मऊ से लापता हुए तीन बच्चों को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस आयुक्त आलोक सिह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि जनपद मऊ से बुधवार को तीन बच्चे लापता हो गए थे। तीनों बच्चे शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के वेनिस मॉल में घूमते हुए मिले। ये बच्चे 12 और 13 साल की आयु के हैं।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की, तो पता चला कि वे मऊ के रहने वाले हैं। तीनों बच्चे अपने घर से भागकर पहले आगरा पहुंचे और वहां पर उन्होंने ताजमहल देखा। इसके बाद वे ग्रेटर नोएडा मे स्थित वेनिस मॉल देखने आए थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि तीनों बच्चे मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। बच्चे घर से 40 हजार रुपये लेकर यहां पर आए थे। पुलिस ने रानीपुर थाना पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट वहां पर दर्ज है। शुक्रवार देर रात को उनके परिजन ग्रेटर नोएडा पहुंचे। पुलिस ने उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.