अक्षय के साथ की 5 फिल्में और सभी हुई हिट, अब अक्षय की इस फिल्म के सेट पर ताश खेलती दिखी

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 08:21:07 AM
271509424483292

बॉलीवुड में कई ऐसी ऑनस्क्रीन कपल्स है जिसे पर्दे पर देखने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं और एक ऐसी ही जोड़ी है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की । अब तक इस जोड़ी को कई फिल्मों में देखा जा चुका है और जब भी ऐसा हुआ तब फिल्में सुपरहिट साबित हुई । फिलहाल अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त है जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा है । हाल ही में सेट तस्वीरें सामने आई है जिसमें कैटरीना कैफ ताश खेलती हुई नजर आ रही है।

अक्षय के साथ की 5 फिल्में और सभी हुई हिट

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की पहली बार 'नमस्ते लंदन' फिल्म में नजर आई थी । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और हिट साबित हुई। इसके बाद 'सिंह इस किंग', 'वेलकम', 'तीस मार खान' और दे दना दन', फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं । शाहरुख और काजोल को देखने के लिए तरसते हैं वैसा ही इस जोड़ी के साथ भी है ।

अब अक्षय की इस फिल्म के सेट पर ताश खेलती दिखी

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को सूट करने में बिजी है । सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है जिसमें कैटरीना कैफ अपने क्रू मेंबर के साथ ताश खेलती हुई नजर आ रही है । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह दुल्हन की तरह सजी सजी हुई है ।

बात की जाए इस फिल्म की तो फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है तो वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर हीरो यश जोहार, रोहित शेट्टी, अरुणा भाटिया, करण जौहर और अपूर्वा मेहता है। फिल्म को बनाने में काफी बजट लगाया जा रहा है और यह फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में आग लगाने के लिए तैयार है ।

दोस्तों, वैसे आपको अक्षय और कैटरीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.