रोमांटिक रिवेंज ड्रामा में अबी सरवनन, प्रियंका

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 01:32:49 PM
Abi Saravanan, Priyanka in a romantic revenge drama

सईद इब्राहिम, जिन्होंने लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली अभिनीत फिल्म यम की शूटिंग की है, ने अबी सरवनन और प्रियंका को अपनी नई फिल्म, धाराथीपन के लिए चुना है। “यह उत्तर भारत में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित एक प्रेम-और-बदला नाटक है। कथानक एक रोमांस के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो शादी में समाप्त होता है। और जब यह परिवार नष्ट हो जाता है, तो यह नायक को बदला लेने के लिए मजबूर करता है, ”सईद कहते हैं।

अबी सरवनन उनके लंबे समय से दोस्त हैं और वे एक साथ एक फिल्म करने की बात कर रहे थे, वे कहते हैं। “मुझे लगा कि वह इस किरदार के अनुकूल हैं और उन्होंने हां कहा और इसे प्रोड्यूस करने के लिए आगे आए। अभिनेता के किरदार में तीन-चार लुक होंगे। उन्हें एक कॉलेज के छात्र के रूप में देखा जाएगा, एक नवविवाहित व्यक्ति के रूप में, और फिर, बदला लेने की इच्छा रखने वाले व्यक्ति के रूप में, तो आप देखेंगे कि उनका रूप 20 साल के युवा से 40 वर्षीय व्यक्ति में बदल रहा है, "सईद प्रकट करता है।


 
वह मिगा मिगा अवसाराम में प्रियंका के अभिनय से प्रभावित हुए और उन्हें मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया।

इस फिल्म में वयोवृद्ध लेखक कलैगनम अहम भूमिका निभाएंगे। "उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय नहीं किया है और मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने इस भूमिका के लिए हां कहा। उन्हें एक दादा के रूप में देखा जाएगा जो अपने पोते को बचाने के लिए दृढ़ हैं, ”उन्होंने खुलासा किया।

एलवी मुथुगनेश, जिन्होंने पहले थुप्पक्की मुनई के लिए संगीत तैयार किया है, इस फिल्म के लिए संगीत देंगे, जबकि सईद की पिछली फिल्म की शूटिंग कर चुके शक्तिवेल सिनेमैटोग्राफर होंगे। लॉक अप और भूमिका जैसी फिल्मों के संपादक आनंद गेराल्डिन भी क्रू का हिस्सा हैं। लॉकडाउन खत्म होने के बाद टीम शूटिंग करने की योजना बना रही है और सरकार फिल्म उद्योग को शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देती है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.