फवाद का ये वीडियो हुआ वायरल, देखें 'ऐ दिल है मुश्किल' के कटे हुए सीन्स...

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 08:15:25 PM
ae dil hai mushkils deleted scenes of fawad khan Viral you tube

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के उन चार सीन्स की वीडियो यू-ट्यूब पर लीक हो गई है जिन्हें सेंसर बोर्ड ने फिल्म से हटा दिया गया था। लीक हुए इस वीडियो में फवाद खान से ज्यादा रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के सीन हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' साल की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म रही है।

पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध के कारण करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के अभिनेता फवाद खान को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। करीब साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर लीक हो गया है। जिसे 24 घंटे में लगभग लाखों की संख्या में देखा जा चुका है। यह फिल्म से डिलीट किये गये सीन्स की एक क्लिप है जिसमें फवाद लंदन के एक बाजार में अनुष्का शर्मा के साथ प्यार-मोहब्बत की बातें करते नजर आ रहे हैं और रणबीर और ऐश्वर्या के बारे में बात कर रहे हैं।

करण जौहर की टीम ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि फिल्म में फवाद का किरदार न के बराबर है। लेकिन लगता है कि अगर फिल्म का विरोध नहीं होता तो ये सीन भी फिल्म में दिखाये जाते। बाकी के सीन्स में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। जिसमें पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध भी शामिल था। इतना ही नहीं फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चली थी। कहा जा रहा था कि रणबीर और ऐश्वर्या के बीच फिल्माये इंटीमेट सीन्स को भी कट कर दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.