विक्की कौशल की शादी के बारे में जानने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन ने कहा...

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:52:43 PM
After knowing about Vicky Kaushal's wedding, ex-girlfriend Harleen said...

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि वह अगले महीने कैटरीना कैफ से शादी करने जा रहे हैं यानि कि कैटरीना से पहले विक्की और हरलीन सेठी का नाम चर्चा में था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

हरलीन और विक्की दोनों अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अब जबकि विक्की और कटरीना की शादी की खबरें हर तरफ वायरल हो रही हैं तो यह बात हरलीन तक पहुंच ही गई होगी। एक्ट्रेस के एक दोस्त ने बताया कि रिपोर्ट्स पर हरलीन ने क्या रिएक्ट किया। दोस्त ने कहा कि हरलीन अब पूरी तरह से आगे बढ़ चुकी है। वह अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हैं। वह इस समय एकता कपूर के शो द टेस्ट केस 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस पार्ट की पूरी कहानी हरलीन के इर्द-गिर्द होगी जैसे कि पहले पार्ट में यह निम्रत कौर पर निर्भर हो।


 
वही हाल ही में हरलीन ने फिल्म का एक गाना शूट किया है. इसके अलावा हरलीन एक और वेब शो के बारे में बात कर रही हैं। इससे पहले हरलीन को एकता के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के लिए काफी तारीफें मिल चुकी हैं। हालांकि इस मुद्दे पर हरलीन की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है। हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक जब हरलीन के दोस्त विक्की और कटरीना की शादी के बारे में उससे चर्चा करते हैं तो वह अपनी बात काट देती है और कहती है, ''मुझे उस जोन में मत ले जाना.''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.