'दादी सा' को याद कर भावुक हुईं बालिका वधू की 'आनंदी', बोलीं- प्रेरणा थीं मैम

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 09:59:14 AM
'Anandi' of Balika Vadhu got emotional after memorizing 'Dadi Sa,' said- Ma'am was an inspiration

प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधू' का पहला एपिसोड 21 जुलाई 2008 को कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया था। शो की कहानी न केवल घर-घर पहुंची बल्कि भूमिकाओं ने दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी। सुरेखा सीकरी ने दादी सा ​​की भूमिका निभाई जो हमेशा के लिए यादगार बन गई। इसी सीरियल में आज अपने निधन पर आनंदी का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर उन्हें याद करते ही भावुक हो गईं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)


 

अविका ने इंस्टाग्राम पर सीरियल 'बालिका वधू' के एक सीन की फोटो शेयर की जिसमें सुरेखा उन्हें लाड़-प्यार कर रही हैं। अविका कहती हैं, "मैं अपनी गुरु सुरेखा सीकरी जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं। वह भारतीय फिल्मों की महान अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह एक किंवदंती हैं। उन्होंने कई पीढ़ियों के कलाकारों को प्रेरित किया है। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। आरआईपी। सुरेखा मैम एक प्रेरणा थीं जिन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से मार्गदर्शन किया।"

वह आगे कहती हैं, "क्या कहें सुरेखा जी के बारे में, जिन्होंने हमें रास्ता बताया, उन्होंने हमें उस रास्ते पर चलना सिखाया, और उन्होंने यह सब बहुत अच्छे से किया। वह मेरे जैसे लोगों के लिए एक प्रेरणा रही हैं, जो हर चीज में उनके जैसा बनने का सपना देखती हैं। संभव तरीका। उनका प्यार और गर्मजोशी बेजोड़ है और उनके जैसा कोई और कभी नहीं होगा। '' अविका कहती हैं कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें सुरेखा सीकरी के साथ काम करने का मौका मिला मैम।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.