Bollywood Gossip: देश में इन फिल्मों ने ओपनिंग डे पर की है सबसे ज्यादा कमाई, क्या RRR तोड़ पाएगी रिकॉर्ड?

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 03:22:01 PM
Blockbuster / RRR got off to a roaring start at the box office but fell back against the record of Bahubali 2, find out how much it has earned.

फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, लेकिन इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बाहुबली 2 के कलेक्शन से कम है। जानिए फिल्म आरआरआर ने कितना किया कमाल

  • RRR . की जोरदार शुरुआत
  • बाहुबली 2 नहीं बन पाई फिल्म
  • फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है
  • आरआरआर ने तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रशंसित फिल्म आरआरआर को देशभर में 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। फिल्म रिलीज से पहले ही बुकिंग के मामले में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। चाहे साउथ की फिल्में हों या बॉलीवुड की। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने 6 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 2 लाख टिकट पहले ही बांटे जा चुके थे।

 

 

RRR . की जोरदार शुरुआत

RRR ने हिंदी पट्टी में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। हालांकि पहले दिन ही 20 करोड़ का आंकड़ा पार करना अपने आप में एक अच्छा संकेत है।

बाहुबली 2 नहीं बन पाई फिल्म

तेलुगु सिनेमा के निर्देशक एसएस राजामौली फिल्म आरआरआर में अपनी फिल्म 'बाहुबली 2' के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाए रखने में नाकाम रहे। फिल्म आरआरआर के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने फिल्म '83', 'तानाजी', 'गुड न्यूज' के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई बाहुबली 2 के कलेक्शन से कोसों दूर है. हिंदी और तेलुगु और अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने 30 करोड़ रुपये की कमाई नहीं की।

कैसी है फिल्म आरआरआर?
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने आरआरआर में मुख्य भूमिका निभाई है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों से भरी यह फिल्म लोकप्रियता बटोर रही है. कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने आरआर को बाहुबली से बेहतर बताया है। लोग कहते हैं कि आरआरआर एक उत्कृष्ट कृति है।

RRR को जनता ने 5 स्टार दिए

एक यूजर ने आरआरआर को टॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया। लोग आरआरआर को मास्टरपीस बता रहे हैं और फिल्म को 5 स्टार दिए गए हैं। राजामौली के निर्देशन और कलाकारों के अभिनय की तारीफ हो रही है। एक यूजर यह जानकर चौंक गया कि फिल्म के इंटरवल पर लोगों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दे दिया। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। लोग सीटीओ को मार रहे हैं। तो किसी की फिल्म देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. लोगों का कहना है कि आरआरआर भारतीय बॉक्स ऑफिस के लिए एक जश्न है। जूनियर एनटीआर और रामचरण की केमिस्ट्री, परफॉर्मेंस और स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। फर्स्ट हाफ हाई इमोशनल ड्रामा इस क्लाइमेक्स को सुपर बनाया गया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.