Drugs Party Case : क्रूज ड्रग्स पार्टी में बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और बिल्डर के बेटे इम्तियाज खत्री को एनसीबी ने भेजा समन, ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के लगे आरोप, SSR केस में भी आया था नाम

Samachar Jagat | Saturday, 09 Oct 2021 10:25:30 AM
Drugs Party Case : NCB sent summons to Imtiaz Khatri, son of Bollywood producer and builder at cruise drugs party, accused of joining drugs party, name also came in SSR case

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान की गिरफ्तार के बाद बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन लगातार सामने आ रहा है। ड्रग्स मामले में एनसीबी मुंबई ने आज शनिवार को फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर और ऑफिस पर छापेमारी की है। वहीं इम्तियाज खत्री को एनसीबी ने समन किया है। इम्तियाज खत्री को आज एनसीबी दफ्तर में पेश होना होगा। 

 

Cruise ship raid case | Narcotics Control Bureau summons film producer Imtiyaz Khatri to appear before it today in Mumbai.

— ANI (@ANI) October 9, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एनसीबी ने बताया कि  मुंबई के एक बड़े बिल्डर और उद्योगपति के बेटे इम्तियाज पर ड्रग्स मामले में शामिल होने के आरोप लगे हैं। वहीं इम्तियाज खत्री सुशांत सिंह राजपूत के भी करीब थे। सुशांत सिंह राजपूत केस में भी इम्तियाज का नाम सामने आया था। इम्तियाज खत्री ने एसएसआर तक ड्रग्स पहुंचाई थी। 

गौरतलब है  कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की भी मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को मुंबई के एक्सप्लेनेड कोर्ट ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज करते हुए उन्हें तीन से पांच दिनों के लिए आर्थर रोड जेल भेज दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.