Bollywood Gossip: जानिए क्यों फिल्मों से गायब हुईं भाग्यश्री?

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 01:13:38 PM
Know why Bhagyashree disappeared from films?

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बड़े पर्दे पर वापसी की है। वह लगभग एक दशक से पर्दे पर नजर आ रही हैं। वह हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' में नजर आई थीं। भाग्यश्री को आखिरी बार 2010 में 'रेड अलर्ट: द वॉर इन' में देखा गया था। भाग्यश्री ने स्वास्थ्य समस्याओं के कारण पोषण और फिटनेस का अध्ययन किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा कि उन्होंने इतने सालों तक खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर क्यों रखा?

 

 

भाग्यश्री का कहना है कि टेलीविजन शो 'लौट आओ तृषा' की शूटिंग 2014-15 में चल रही थी। इस वजह से मैं अपना सीधा हाथ नहीं हिला पा रहा था। करीब एक साल बाद मैं ठीक हो सका। मैंने स्टैंडर्ड यूनिवर्सिटी में पोषण और फिटनेस का अध्ययन किया। डॉक्टर ने ऑपरेशन की बात कही थी। मैं डर गया था, लेकिन मैंने इसे खुद ठीक कर लिया। डॉक्टरों के लिए भी यह बेहद चौंकाने वाला और हैरान करने वाला था। मैंने महसूस किया कि सादा जीवन कुछ भी कर सकता है।


 
वही 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया ने एक मासूम चेहरे वाली खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री को दर्शकों के सामने पेश किया। इस फिल्म के जरिए उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा और रातों-रात स्टार बन गईं। उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला। इस उम्र में भी भाग्यश्री की खूबसूरती और फिटनेस आज भी वैसी ही है, जैसी 32 साल पहले थी।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.