‘नाथुनियां पे गोली मारे-2’ भोजपुरी सिनेमा में बदलाव लायेगी : विक्रांत

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 09:28:34 AM
nathuniyan pe goli mare will bring a change in Bhojpuri sinema says Vikrant singh rajpoot

मुंबई।  जाने-माने स्टाइलिश अभिनेता और फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘नाथुनियां पे गोली मारे-2’ भोजपुरी सिनेमा में बड़ा बदलाव लेकर आयेगी। ‘विक्रांत सिंह राजपूत’की आने वाली फिल्म ‘नथुनिया पे गोली मारे-2’इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। 

भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण करेंगी तेजल

बताया जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे स्टाइलिश इंडियन एक्शन ड्रामा फिल्म है। मारुती फिल्म्स इंटरटेनमेंट और दिव्य सखी इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी सिने उद्योग में स्टाइलिश फिल्म की शुरुआत करने वाले अजय श्रीवस्ताव कर रहे हैं। यह फिल्म ‘नाथुनियां पे गोली मारे’ की सीक्वेल है। 

‘नाथुनियां पे गोली मारे-2’ के विक्रांत के साथ बिग बॉस फेम मोनालिसा और नवोदित अभिनेत्री तेजल की मुख्य भूमिका है । अजय श्रीवास्तव भी इस फिल्म में अभिनय करते नज़र आएंगे। फिल्म में अपने आइटम गाने से सीमा सिंह दर्शकों का दिल जीतते नजर आयेंगी।

‘जुड़वा 2’में जैकलीन,तापसी के साथ रोमांस कर सकते है वरूण

विक्रांत ने बताया कि इस फिल्म का कैनवास बहुत बड़ा है, इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म उद्योग अपने आप में एक बदलाव महसूस करेगा,पूरी तरह से एक्शन पैक्ड इस फिल्म  में कई चौकाने वाली चीज़े दिखाई देंगी। अजय ने बताया कि फिल्म में एक्शन है, संस्पेंस है, रोमांस है, और ड्रामा भी है।

 

 

एजेंसी 

 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.