Bigg Boss 15 में होगी Shehnaaz Gill की एंट्री? Sidharth Shukla के जाने के बाद अकेले रखेंगी घर में कदम !!

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 10:45:25 AM
Will Shahnaz Gill enter Bigg Boss 15? Makers of the show offered

टीवी का जाना माना रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से काफी टूट चुकी हैं और अकेली हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे 3 महीने हो चुके हैं। लेकिन शहनाज गिल अब भी नॉर्मल नहीं लग रही हैं. शहनाज गिल की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अभी भी सिद्धार्थ के जाने से उबर नहीं रही हैं.

 

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने अप्रोच किया है. दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि बिग बॉस प्रोड्यूसर्स शहनाज गिल को चाहते हैं. शो का हिस्सा बनने के लिए बतौर गेस्ट। हालांकि शहनाज गिल ने अभी तक शो के मेकर्स के ऑफर को स्वीकार नहीं किया है।


 
एक्ट्रेस अब बिग बॉस के इस ऑफर को अपनाती और ठुकराती हैं. शहनाज गिल के इस ऑफर को स्वीकार करने पर एक्ट्रेस एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगी। शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में नजर आए थे। यह सीजन काफी सुपरहिट साबित हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को दर्शकों ने बिग बॉस 13 में खूब पसंद किया था. इतना ही नहीं फैंस उन्हें सिडनाज कहने लगे. बिग बॉस ओटीटी में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे. फिर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने टीवी जगत को झकझोर कर रख दिया. अब शहनाज गिल अपनी रूटीन लाइफ में वापस आने की कोशिश कर रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.