Brazilian Police : ब्रिटिश पत्रकार का शव हुआ बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 03:32:31 PM
Brazilian Police : British journalist's body found

रियो डी जेनेरियो | ब्राजील में अमेजन नदी से प्राप्त शव की पहचान ब्रिटिश पत्रकार डोम फिलिप्स के रूप में की गयी है, जो लगभग दो सप्ताह पहले एक स्थानीय विशेषज्ञ के साथ लापता हो गए थे। अटालिया डो नॉर्ट शहर के पास एक साइट पर पाए गए दूसरे शव की अभी तक पहचान नहीं की गयी है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वे विशेषज्ञ ब्रूनो परेरा (41) का हो सकता है।
दोनों को आखिरी बार पांच जून को इटाकाई नदी में अपनी नाव पर जावरी घाटी क्षेत्र के प्रवेश द्बार के पास देखा गया था।

पुलिस ने शुक्रवार को एक बयान में कहा ''इसकी (फिलिप्स के शव की) पुष्टि दांतों की जांच और मानवशास्त्रीय फॉरेंसिक विश्लेषण के आधार पर की गयी है। अपराध के ब्योरे की जानकारी और शव छुपाने की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम किया जा रहा है, ताकि मौत के कारण का पता लगाया जा सके।'' पुलिस ने बताया, एक मछुआरे अमरिल्डो दा कोस्टा डी ओलिवेरा उर्फ पेलाडो (41) ने बुधवार को कबूल किया था कि उसने फिलिप्स (57) और परेरा (41) को मार डाला था। उसने पुलिस को शव के बारे में बताया था। आरोपी ने अधिकारियों को बताया कि उसने अपराध करने के लिए एक बंदूक का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने पेलाडो के भाई, मछुआरे ओसेनी दा कोस्टा डी ओलिवेरा (41) को भी गिरफ्तार किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.