Ashish Chaudhary : बॉलीवुड में नहीं जमा सिक्का तो आशीष चौधरी ने लिया था ये बड़ा फैसला, मिली बड़ी कामयाबी

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 10:24:16 AM
Ashish Chaudhary took big decision when he doesn't succeed in Bollywood, gets big success

मशहूर मनोरंजन अभिनेता आशीष चौधरी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं आशीष चौधरी का जन्म 21 जुलाई 1978 को मुंबई में हुआ था। अभिनेता अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। आशीष चौधरी पिछले 2 दशकों से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय हैं। उन्होंने टेलीविजन उद्योग में अपना करियर शुरू किया। लेकिन इसी बीच अभिनेता ने बॉलीवुड फिल्मों की ओर रुख किया। वह संजय दत्त की मल्टी स्टारर फिल्म तहलका में नजर आए थे। इसी किरदार से उन्हें पहचान मिली। लेकिन अभिनेता बॉलीवुड में जमा नहीं करते हैं।

 

वही एक-दो बड़ी फिल्मों के अलावा उन्हें बॉलीवुड में कोई खास प्रोजेक्ट नहीं मिला। इस वजह से उन्होंने फिर से टेलीविजन का रुख किया। यहीं बात बन गई। उन्हें अच्छे डिमांडिंग किरदार मिले। आशीष चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में चलो अमेरिका नाम की फिल्म से की थी। वह तब से लव एट टाइम स्क्वायर, गर्लफ्रेंड, शादी के लड्डू, स्पीड, धमाल, रामा राम क्या है ये ड्रामा, भूतनाथ, पेइंग गेस्ट और डबल धमाल जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

 


बॉलीवुड में जमा नहीं होने पर आशीष ने टेलीविजन का रुख किया। आशीष ने अपने और मौजूदा धारावाहिकों जैसे प्रकारों से शुरुआत की। सीरियल हम परदेसी हो गए में भी उनके काम को पुनर्गठित किया गया था। उसी अभिनेता का टेलीविजन पर वापसी का फैसला एकदम सही साबित हुआ। उन्होंने 2011 में फिल्मों से ब्रेक लिया। तीन साल बाद 2014 में आशीष एक आशमन मुट्ठी सीरियल से लौटे। शो सुपरहिट रहा। आशीष ने 2015 में एडवेंचर का रास्ता चुना। वह रोहित शेट्टी के लोकप्रिय गेम शो खतरों के खिलाड़ी में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.