BOB UPI Facility: अच्छी खबर! अब UPI से करें कैश निकासी, बैंक ऑफ बड़ौदा ने जारी किया बयान

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Jun 2023 01:52:33 PM
BOB UPI Facility: Good news! Now Withdraw Cash Using UPI, Bank of Baroda released statement

Bank of Baroda UPI Facility: बैंक ऑफ बड़ौदा में खाता रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. अगर आपका भी इस सरकारी बैंक में खाता है तो बैंक ने सोमवार को ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है.

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने कहा है कि उसने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कार्डलेस कैश निकासी (आईसीसीडब्ल्यू) सुविधा शुरू की है, जिसमें ग्राहक यूपीआई का इस्तेमाल कर बैंक के एटीएम से नकदी निकाल सकता है.

बीओबी ने जारी किया बयान

बीओबी ने एक बयान में कहा कि वह यूपीआई के जरिए एटीएम से नकद निकासी की सुविधा देने वाला सार्वजनिक क्षेत्र का पहला बैंक है। बैंक ने कहा कि उसकी ICCW सुविधा का लाभ उठाकर, BHIM UPI (UPI) और अन्य UPI एप्लिकेशन का उपयोग करने वाले अन्य भाग लेने वाले बैंकों के ग्राहक भी अपने ग्राहकों के साथ एटीएम से नकदी निकाल सकेंगे।

एटीएम से कैश निकाल सकेंगे

बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से कैश निकालने के लिए ग्राहकों को डेबिट कार्ड के इस्तेमाल की जरूरत नहीं होगी. इस सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में 'यूपीआई कैश विदड्रॉल' के विकल्प का चयन करना होगा। फिर निकाली जाने वाली राशि दर्ज करने के बाद एटीएम की स्क्रीन पर एक क्यूआर कोड प्रदर्शित होगा।

आपको बता दें कि इस कोड को ICCW के लिए अधिकृत UPI ऐप और ट्रांजैक्शन के लिए अधिकृत का उपयोग करके स्कैन करना होगा। बैंक के मुख्य डिजिटल अधिकारी अखिल हांडा ने कहा कि आईसीसीडब्ल्यू सेवा की शुरुआत से ग्राहकों को बिना कार्ड के नकदी निकालने की आजादी मिलेगी।

5,000 रुपये की निकासी की जा सकती है

बीओबी एटीएम में। ग्राहक एक दिन में दो ट्रांजैक्शन कर सकते हैं और एक बार में अधिकतम 5,000 रुपये निकाले जा सकते हैं।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.