फैंस के साथ-साथ रश्मि देसाई के भी दीवाने हुए सेलेब्स, देखें ये जबरदस्त तस्वीरें

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:27:49 PM
Celebs also became crazy about Rashmi Desai along with fans, see these awesome pictures

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह लगातार खबरों में रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं और वीडियो भी खूब देखे जाते हैं. रश्मि देसाई ने इंडस्ट्री में न केवल हिंदी सीरियल्स में काम किया है, बल्कि कई अन्य भाषाओं में भी अभिनय की शुरुआत की है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो मालदीव के एक रिसॉर्ट की हैं। इन तस्वीरों में रश्मि काफी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं।

रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "युनिवर्स। तस्वीरों में अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। बीच पर खड़ी रश्मि ने ब्लैक ट्यूब टॉप पहना हुआ है। उनके कपड़े क्रीम कलर की हैं, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

 

 

फैंस को रश्मि की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने OMG लिखा और आग का इमोजी बनाया. साथ ही प्रणिता पंडित ने एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए लिखा, 'अरे आकर्षक। तस्वीरों में रश्मि देसाई पोज देती नजर आ रही हैं। गॉगल्स में रश्मि का लुक बेहद बोल्ड लग रहा है. उसके हाथ में पर्स भी है। रश्मि एक फोटो में समंदर की तरफ देख रही हैं जिसमें वह हाथ ऊपर उठा रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.