Flights Cancelled: हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर! इस हवाई अड्डे पर इस मार्ग की सभी उड़ानें रद्द - सभी विवरण देखें

Samachar Jagat | Wednesday, 17 May 2023 02:36:22 PM
Flights Cancelled: Big news for air Passengers! All flights on this route canceled at this airport – Check all Details

लेह एयरपोर्ट के रनवे पर मंगलवार सुबह भारतीय वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस वजह से लद्दाख जाने वाली सभी उड़ानें रद्द करनी पड़ीं।


बताया गया कि दिल्ली से लेह जाने वाली स्पाइसजेट की एक फ्लाइट सुबह एयरपोर्ट पर उतरी। इसके बाद वायुसेना के विमान सी-17 ग्लोबमास्टर ने चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरने की तैयारी की।

जब ग्लोबमास्टर उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था तो विमान रनवे के बीच में अचानक टूट गया और वहीं रुक गया। विमान के रनवे पर फंस जाने के कारण किसी भी विमान का हवाईअड्डे पर उतरना या उड़ान भरना संभव नहीं था. ऐसे में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने लद्दाख जाने वाली सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं.

पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

लद्दाख जाने वाली सभी उड़ानें रद्द होने से लेह पहुंचे देश-विदेश के पर्यटकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दूसरे देशों के कुछ पर्यटक ऐसे भी हैं जिनकी दिल्ली से उनके देश के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट थी।

विमान की मरम्मत की जा रही है

फिलहाल भारतीय वायुसेना द्वारा अपने विमानों की मरम्मत के लिए कार्रवाई की जा रही है. विमान की मरम्मत के लिए उसके नए पुर्जे चंडीगढ़ से लाए गए हैं। उधर, लेह में फंसे यात्रियों तक कैसे पहुंचा जाए, इस बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अभी कुछ नहीं कहा है।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.