एचडीएफसी बैंक ने SWIGGY के साथ सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया, स्विगी खर्च पर 10% कैशबैक प्राप्त करें

Samachar Jagat | Friday, 28 Jul 2023 09:16:13 AM
HDFC Bank launches co-branded credit card with SWIGGY, get 10% cashback on Swiggy spends

अगर आप रोजाना ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी का इस्तेमाल करते हैं और ऑनलाइन शॉपिंग ज्यादा करते हैं तो स्विगी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड आपके लिए एक बेहतरीन कार्ड साबित हो सकता है। हाल ही में यह कार्ड लॉन्च किया गया है. इस कार्ड का उपयोग मास्टरकार्ड स्वीकार करने वाले सभी व्यापारी आउटलेट या ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर किया जा सकता है।

कैशबैक भुनाने की जरूरत नहीं
स्विगी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से कैशबैक भुनाने की कोई जरूरत नहीं है। इस कार्ड में ऑटो-क्रेडिट कैशबैक सुविधा है। स्विगी मनी में आपको बिल जनरेट होने के 10 दिन के अंदर कैशबैक मिलता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्विगी मनी मनी का उपयोग केवल स्विगी प्लेटफॉर्म के भीतर लेनदेन के लिए किया जा सकता है।

कार्ड की खास बातें-
कार्डधारकों को स्वागत योग्य लाभ के रूप में स्विगी वन की 3 महीने की मुफ्त सदस्यता मिलेगी।
अगर यूजर्स स्विगी के जरिए कुछ ऑर्डर करते हैं, जैसे फूड डिलीवरी, क्विक ग्रोसरी डिलीवरी, डाइनआउट और अन्य सेवाएं और इस कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इस कैटेगरी को हर महीने 1500 रुपये तक कैशबैक का फायदा मिलेगा.
इस कार्ड के जरिए Amazon, Flipkart, Nykaa, Ola, Uber और 1000 से ज्यादा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदारी पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इस कैटेगरी को हर महीने 1500 रुपये तक कैशबैक का फायदा मिलेगा.
इसके अलावा ग्राहक अन्य सभी खर्चों पर 1% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस कैटेगरी को हर महीने 500 रुपये तक कैशबैक का फायदा मिलेगा.
किराया भुगतान, वॉलेट लोड, ईएमआई लेनदेन आदि पर कोई कैशबैक नहीं मिलेगा।
यह कार्ड कॉन्टैक्टलेस तकनीक से लैस है, जो ग्राहकों को 'टैप एंड पे' की सुविधा भी देता है यानी कार्ड को स्वाइप किए बिना सिर्फ पीओएस मशीन पर टैप करके भुगतान किया जा सकता है।
स्विगी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड शुल्क
>> इस कार्ड के लिए ज्वाइनिंग फीस 500 रुपये है.
>> इस कार्ड की नवीनीकरण सदस्यता शुल्क 500 रुपये है. हालांकि, एक साल में 2 लाख रुपये खर्च करने पर नवीनीकरण शुल्क माफ कर दिया जाता है।

स्विगी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए पात्रता
वेतनभोगी या स्व-रोजगार वाला व्यक्ति यह कार्ड ले सकता है।
21 वर्ष से 60 वर्ष की आयु के लोग और कम से कम 25 हजार रुपये प्रति माह सकल वेतन पाने वाले नौकरीपेशा लोग आवेदन कर सकते हैं।
इस कार्ड के लिए 21 वर्ष से 65 वर्ष की आयु वाले और 6 लाख रुपये से अधिक वार्षिक आय वाले स्व-रोज़गार वाले लोग आवेदन कर सकते हैं।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.