Holi Special Package: सिर्फ 399 में त्रिशला फार्महाउस पर कर सकते हैं होली सेलिब्रेशन, मिलेगी काफी सुविधाएं, आज ही अपनी जगह करें बुक

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Mar 2024 04:18:48 PM
Holi Special Package: You can celebrate Holi at Trishala Farmhouse for just Rs. 399

इंटरनेट डेस्क। रंगों का त्योहार होली रविवार और सोमवार को देशभर में धूमधाम से मनाया जााएगा। बहुत से लोग इस त्योहार को यादगार बनाने के लिए घूमने का प्लान बना रहे हैं। अगर आप भी इस त्योहार को यादगार बनाना चाहते है तो राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित त्रिशला फार्महाउस का रुख कर सकते हैं।

गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बने इस फार्महाउस में आपको प्रकृति की खूबसूरती के बीच होली का त्योहार मनाने का मौका मिलेगा। रंगों के इस त्योहार को यादगार बनाने के लिए दो स्पेशल ऑफर दिए गए हैं। इसके तहत आप 24 और 25 मार्च को केवल 399 और 799 रुपए में होली के त्योहार को शानदार तरीके से सैलिब्रेट कर सकते हैं। 799 रुपए के पैकेज में ग्रुप एंट्री को वरीयता दी जाएगी।

इसमें आपको कई प्रकार की सुविधांए दी जाएंगी। इस पैकेज के तहत आपको वेलकम ड्रिंक, अनलिमिटेड स्नैक्स, पूल पार्टी, कलर-गुलाल, गुंजी मिठाई, रैन डांस, डांस पार्टी, स्पेशन ठंडाई और म्यूजिक आदि सुविधाएं उपलब्धि करवाई जाएंगी। आपको इन शानदार ऑफर का आपको फायदा जरूर ही उठाना चाहिए। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 8005893490 पर मैसेज करके प्राप्त कर सकते हैं।

इस प्रकार से पहुंचे: 
जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस केवल 22 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यहां से आप आसानी से टैक्सी से पहुंच सकते हैं। 
जयपुर रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। यहां से भी आप आसानी से टैक्सी से पहुंच सकते हैं। 
अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां पर भी आपको टैक्सी सुविधा मिल जाएगी। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.