Rashifal 14 oct 2023: वृषभ, सिंह, कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा दिन, मिलेगा कोई ना कोई बड़ा लाभ, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 14 oct 2023: The day will be good for people of Taurus, Leo, Virgo and Scorpio zodiac signs, they will get some big benefit, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 14 अक्टूबर 2023 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा।  ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको बड़ा लाभ होगा। साथ ही आपके अटके सारे काम पूरे होंगे। ऐसे में आज जान लेते है आपका राशिफल।

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा नरम गरम हो सकता है।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपका आपके ऑफिस में दिन ठीक अच्छे से बीतेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं।  जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी वाला रहेगा। आज आपको थोड़ी सा शारीरिक कष्ट हो सकता है।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सावधान रहने वाला है। आज का दिन छात्रों के लिए बहुत अधिक अच्छा रहेगा। 

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपकी नौकरी में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप जिस समय का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे वह आज आपका खत्म हो सकता है।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा आपको किसी प्रकार का कष्ट ना हो। आज आपको आपका फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आप अपने परिवार के साथ यदि किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो थोड़ा सा सोच समझ कर फैसला ले।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक बेहतरीन रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो उसमें आपको लाभ मिलेगा।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपके परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है जिससे मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न होंगे।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य आज कुछ खराब रहेगा।

pc- parbhat khabar, zee news, 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.