Rashifal 6 oct 2023: मेष, कर्क और सिंह राशि के जातको के लिए आज का दिन विशेष रहने वाला है, आपको कोई बड़ा समाचार मिल सकता है, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 05 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 6 oct 2023: Today is going to be a special day for people of Aries, Cancer and Leo zodiac signs, you may get some big news, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 6 अक्टूबर 2023, शुक्रवार का दिन आपके लिए विशेष रूप से बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण रहेगा। इस दिन आप किसी काम के होने का इंतजार कर रहे है तो फिर आपका काम पूरा होने वाला है और उसके साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे, जाने ले आप भी राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी कानूनी मामले में किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा नहीं करना है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही खर्च लेकर आ सकता है। आपको अचानक से किसी कार्य के लिए बहुत अधिक धन खर्च करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उलझन से भरा हुआ हो सकता है। आप किसी कार्य को करने में इतने उलझे रहेंगे कि आपको दिन और रात का कुछ पता नहीं चलेगा।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  आपकी राशि के सितारे बताते हैं कि आपका धन किसी शुभ कार्य पर अधिक खर्च हो सकता है।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। पैसे के लेनदेन के लिए दिन आपके लिए उपयुक्त नहीं है।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपके मन में किसी प्रकार का  डर नहीं रहेगा।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानियां लेकर आ सकता है। किसी  कारण आपके मन में मानसिक तनाव हो सकता है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका शारीरिक समस्याओं से घिरे हुए रह सकता है। जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आपके लिए किसी प्रकार तरक्की के नए रास्ते खोल सकता है।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जूला रहेगा। आपको अपने जीवन में सुख और दुख दोनों की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिए थोड़ा सा कमजोर रहने वाला है। आपको मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा परेशान करने वाला हो सकता है।
 pc- zee news, IBC24,Rewa riysat
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.