Travel Tips: फैमिली के साथ भाई दूज के त्योहार को करना है सेलिब्रेट तो फिर चले आएं इस बार Trishala Farmhouse

Samachar Jagat | Thursday, 09 Nov 2023 12:12:50 PM
Travel Tips: If you want to celebrate the festival of Bhai Dooj with family, then go to Trishala Farmhouse this time.

इंटरनेट डेस्क। दिवाली के बाद भाई दूज का त्योहार आने वाला है और ऐसे में आप पूरे परिवार के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट करना चाह रहे है और उसके लिए किस अच्छी सी जगह की तलाश में है तो तो आज हम आपके लिए लेकर आए है जयपुर में ऐसी ही एक जगह जहां आप परिवार के साथ इस त्योहार को मना सकते है। ये जगह शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर है और प्रकृति के नजदीक है। तो ऐसे में आप इस चुन सकते है त्रिशला फार्महाउस को।

भाई दूज की पार्टी के लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप भाई दूज की पार्टी के लिए इस बार त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस भाई दूज पार्टी के लिए लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishala Farmhouse 


 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.