Travel Tips: गर्मी के मौसम में दोस्तों के साथ Trishla Farmhouse पर वीकेंड को बना लें यादगार, सस्ते में ले सकते हैं कई एक्टिविटीज का मजा

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2024 03:00:00 PM
Travel Tips: Make your weekend memorable with friends at Trishla Farmhouse in the summer season, you can enjoy activities cheaply

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों राजस्थान में लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी के इस मौसम में कई लोग दोस्तों के साथ कही पर घूमने का प्लान बनाने में लगे हुए हैं। अगर आपका भी इस वीकेंड पर इसी प्रकार का प्लान है तो आप राजस्थान की राजधानी जयपुर स्थित त्रिशला फार्महाउस जा सकते हैं। यहां पर आपको दोस्तों के साथ दिन बिताने में बहुत ही मजा आ जाएगा। शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर त्रिशला फार्महाउस पर आपको गर्मी के इस मौसम में स्विमिंग पूल का मजा लेने का भी मौका मिलेगा। 

त्रिशला फार्महाउस पर मिलेंगी कई सुविधाएं
त्रिशला फार्महाउस राजस्थान की राजधानी जयपुर में गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित है। यहां पर कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी। इस फार्म हाउस में आप रैन डांस सहित कई एक्टिविटीज का मजा लेने का भी मौका मिलेगा। आपको आज ही अपने दोस्तों के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। 

कम बजट में लें सकते हैं मजा
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं। 

pc- Trishala Farm House
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Trishla Farmhouse (@trishlafarmhouse)




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.