एशिया के किसी भी हवाईअड्डे पर उड़ान में देरी की स्थिति में वीजा कार्डधारकों को मुफ्त लाउंज सेवा मिलेगी

Samachar Jagat | Friday, 22 Sep 2023 08:10:10 PM
Visa cardholders will get free lounge service in case of flight delay at any airport in Asia

एशिया प्रशांत क्षेत्र के सभी पात्र वीज़ा कार्डधारक अब उड़ान में देरी या रद्द होने की स्थिति में प्रीमियम हवाईअड्डा लाउंज का उपयोग कर सकते हैं।

यह साझेदारी प्रायोरिटी पास और स्मार्टडेले के मालिक और संचालक कोलिन्सन और वीज़ा के बीच हस्ताक्षरित की गई है। यह साझेदारी एशिया में वीज़ा कार्डधारकों को उड़ान में देरी की स्थिति में कोलिन्सन हवाई अड्डे के लाउंज तक पहुंच प्रदान करेगी।

एशिया में पाँच में से एक उड़ान देर से चलती है

उड़ान विलंब डेटा को देखते हुए, एशिया में लगभग 5 में से 1 उड़ान कम से कम 15 मिनट की देरी से चल रही है। इस पूरे क्षेत्र में 3.3 करोड़ यात्रियों को फ्लाइट के लिए एक घंटे से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ता है. फ्लाइट की देरी से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है.

उड़ान में देरी की स्थिति में निःशुल्क लाउंज सेवा उपलब्ध है

कोलिन्सन के स्मार्टडिले ग्राहकों को बिना किसी दावा प्रपत्र के तत्काल लाभ मिलता है। जैसे ही यात्री को पता चलता है कि उड़ान रद्द हो गई है या देरी हो गई है, वह तुरंत लाउंज में पहुंच सकता है। जरूरत पड़ने पर उन्हें वहां निःशुल्क भोजन और पेय पदार्थ भी मिलेंगे।

स्मार्टडिले क्या है और यह कैसे काम करता है?

वीज़ा स्मार्टडिले एक ऐसी सेवा है जिसमें आप उड़ान में देरी के दौरान हवाई अड्डे के लाउंज तक पहुंच का लाभ उठा सकते हैं।

आप यात्रा से पहले अपनी उड़ान को वीज़ा स्मार्टडिले सेवा के साथ पंजीकृत करते हैं। यदि एयरलाइन विलंब की घोषणा करती है, यदि उड़ान अधिक विलंब से उड़ान भरने वाली है, तो आपको एक LoungeKey™ प्राप्त होगा। LoungeKey™ आपको दुनिया भर में 1000 से अधिक हवाई अड्डे के लाउंज के नेटवर्क तक पहुंच प्रदान करेगा। यह सेवा एक ही उड़ान में मुख्य यात्री और अधिकतम 4 अतिरिक्त यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी। सभी अतिरिक्त यात्रियों का पंजीकरण किया जाएगा और उनके नाम दर्ज किए जाएंगे।

आप लाउंज के लिए कब पात्र होंगे?

यदि निम्नलिखित शर्तें पूरी होती हैं तो आप लाउंज वाउचर के लिए पात्र होंगे

प्रवेश तभी उपलब्ध होगा जब आपने अपने निर्धारित प्रस्थान से कम से कम 24 घंटे पहले अपनी उड़ान के लिए पंजीकरण कराया हो।


यह सेवा तभी उपलब्ध होगी जब एयरलाइन उड़ान में देरी की घोषणा करेगी।

यदि आपको देरी हो रही है, तो आपको अपने हवाई अड्डे के टर्मिनल पर एक लाउंज तक पहुंच प्राप्त होगी जो लाउंजकी नेटवर्क का हिस्सा है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.