Vistara Flights Discount: इन शहरों की फ्लाइट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट, इस प्रोमो कोड का करें इस्तेमाल

Samachar Jagat | Saturday, 29 Apr 2023 02:11:07 PM
Vistara Flights Discount: Discount is available on flights of these cities, use this promo code

विस्तारा उड़ानें छूट: गर्मी की छुट्टियां शुरू होने वाली हैं। ऐसे में कई यात्रियों के बैग पैक हो चुके हैं.

 

Summer's here & it's time to take much-awaited romantic vacation with your partner! Use promo code ‘UKROM’ to enjoy special fares for flights to Paris, Srinagar, Mauritius & Goa. Book now & let the romantic feeling take flight this summer: https://t.co/UFvoCW2oYK #FlyWithFeeling pic.twitter.com/Luf9nqdj7M — Vistara (@airvistara) April 28, 2023


वहीं कई परिवार वेकेशन का प्लान कर रहे हैं। अब यात्रियों की सुविधा के लिए एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ानों के लिए विशेष किराए की घोषणा की है। यह विशेष किराया 30 अप्रैल 2023 से 30 सितंबर 2023 तक लागू रहेगा।

विस्तारा विशेष किराया: पेरिस, श्रीनगर, मॉरीशस और गोवा के लिए उड़ानें

विस्तारा ने अपने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट किया है: गर्मियां आ गई हैं. जिस रोमांटिक वेकेशन का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, उसकी तैयारी का समय आ गया है। आप पेरिस, श्रीनगर, मॉरीशस और गोवा की उड़ानों के लिए विशेष किराए का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए प्रोमो कोड 'UKROM' का इस्तेमाल करना होगा। विस्तारा के ट्वीट के मुताबिक, इस प्रोमो कोड का फायदा विस्तारा की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के जरिए टिकट बुकिंग पर ही मिलेगा।


विस्तारा फ्रीडम फेयर: विस्तारा ने फ्रीडम फेयर का ऐलान किया था

एयर विस्तारा ने इससे पहले विस्तारा फ्रीडम किराए की घोषणा की थी। इसके जरिए अगर आप भारत में यात्रा कर रहे हैं तो आपको प्रीमियम आराम, बोर्डिंग और बैगेज में प्राथमिकता और कई प्रीमियम सेवाएं मिलेंगी। ये सेवाएं तीन कैटेगरी में हैं। पहली श्रेणी में प्रीमियम इकोनॉमी वैल्यू, प्रीमियम इकोनॉमी स्टैंडर्ड और प्रीमियम इकोनॉमी फ्लेक्सी हैं।

प्रीमियम इकोनॉमी स्टैंडर्ड में आप 20 किलो तक सामान ले जा सकते हैं। प्रीमियम इकोनॉमी स्टैंडर्ड सर्विस में आपको चेक इन बैगेज अलाउंस में 25 किलो तक का बैगेज अलाउंस मिलेगा।

एयर विस्तारा के फ्रीडम फेयर के तहत कैंसिलेशन फीस भी माफ की जाएगी। इकोनॉमी प्रीमियम फ्लेक्सी में आप जितनी चाहें उतनी उड़ानें बदल सकते हैं। आप यात्रा से 24 घंटे पहले तक भी असीमित बदलाव कर सकते हैं। आपको 30 किलोग्राम तक का सामान भत्ता भी मिलेगा। तीनों सेवाओं का लाभ उठाने वाले यात्रियों को खाने में भी कई प्रीमियम सुविधाएं मिलेंगी।

 

(PC vistra)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.