पंजाब में अग्निवीर भर्ती रैली बंद नहीं होगी : Army

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 04:19:47 PM
Agniveer recruitment rally will not be stopped in Punjab: Army

  नई दिल्ली : पंजाब में अग्निवीर भर्ती रैली के संबंध में मीडिया में आ रही रिपोर्टों का संज्ञान लेते हुए सेना ने बुधवार को स्पष्ट किया कि राज्य में भर्ती रैली सुचारू ढंग से चल रही हैं और इन्हेें किसी ओर राज्य में स्थानांतरित करने की कोई योजना नहीं है।

सेना ने कहा है कि पंजाब में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर भर्ती रैली निर्धारित कार्यक्रम के तहत सुचारू ढंग से चल रही हैं। लुधियाना और गुरदासपुर में भर्ती रैलियों का स्थानीय प्रशासन के सहयोग से सफलतापूर्वक संचालन किया गया है। इन रैलियों में उम्मीदवारों का पंजीकरण पिछले वर्षों की तरह ही उत्साहजनक रहा है।

सेना की ओर से कहा गया है कि पटियाला में 17 से 3० सितम्बर , फिरोजपुर में ०1 से 16 नवम्बर तक और जालंधर में 21 नवम्बर से 1० दिसम्बर तक भर्ती रैलियों का स्थानीय प्रशासन के सहयोग से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजन किया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि मीडिया में आयी खबरों में सेना के हवाले से कहा गया था कि पंजाब सरकार की ओर से भर्ती प्रक्रिया में सहयोग नहीं मिल रहा है और इसे देखते हुए भर्ती रैलियों को किसी दूसरे राज्य में स्थानांतरित किया जा सकता है।

इसके बाद सेना की ओर से यह स्पष्टीकरण जारी किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.