GoFirst airline ने शुरू की कोच्चि से अबूधाबी के बीच सीधी उड़ान

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 03:07:08 PM
GoFirst airline started direct flight between Kochi to Abu Dhabi

कोच्चि |  गो फस्र्ट (गोएयर) एयरलाइन ने केरल के कोच्चि से अबू धाबी के लिए 28 जून से सीधी उड़ाने संचालित करने की घोषणा की है। है। फिलहाल ये उड़ानें हफ्ते में सिर्फ तीन दिन ही संचालित होंगी। एयरलाइन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एयरलाइन के आज जारी बयान के अनुसार, पहली गो फस्र्ट उड़ान जी8 63 कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से स्थानीय समयानुसार शाम करीब आठ बजे प्रस्थान करेगी और रात 10:40 बजे अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगी और वापसी के दौरान, गो फस्र्ट फ्लाइट जी8 ०64 अबू धाबी से रात 11:40 बजे (स्थानीय समय) पर प्रस्थान करेगी और सुबह 5:10 बजे कोच्चि पहुंचेगी।उन्होंने बताया कि यात्री प्रति सप्ताह तीन सीधी उड़ान सेवाओं का आनंद ले सकते हैं। उन्हें अब बुकिग मात्र 15793 रुपये से आवागमन दोनों के लिए करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह क्षेत्र मध्य पूर्व में गो फस्र्ट के अंतरराष्ट्रीय पदचिह्न को मजबूत करेगा और यात्रियों को सस्ती एवं सुलभ यात्रा कराने में कारगर साबित होगा।

जो गर्मियों की  में कोच्चि से अबू धाबी के लिए या अबूधाबी से केरल में मस्ती करने की योजना बना रहे हैं। वह इस सुविधा का आसानी से लाभ ले सकते हैं। संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी दुनिया के सबसे आधुनिक और तेजी से विकसित हो रहे शहरों में से एक है।एयरलाइन ने कहा कि दो देशों के बीच यात्रा करने वाले यात्री बुकिग के लिए डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट फ्लाई गो फस्र्ट डॉट कॉमपर लॉग इन कर सकते हैं या मोबाइल एप का उपयोग कर सकते हैं।

गो फस्र्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा, ''हमें मध्य पूर्व में अपनी कनेक्टिविटी को मजबूत करने के लिए केरल को अबू धाबी से जोड़ने वाली नई नॉन-स्टॉप उड़ानों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इस क्षेत्र में हमारे विस्तार से यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि इन शहरों में यात्रियों की पहली पसंद गो फस्र्ट है।  ये नए मार्ग एक बार फिर हमारे अंतरराष्ट्रीय परिचालन के विस्तार के प्रति हमारी अडिग प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।’’ फिलहाल, गो फस्र्ट एयरलाइन ने कोच्चि से कुवैत और कोच्चि से मस्कट के लिए दैनिक सीधी उड़ानें शुरू करने की भी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि गो फस्र्ट अपने यात्रियों को अपने '' आप पहले आओ’’ दर्शन के तहत सुलभ हवाई उड़ान का अनुभव प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.