कश्मीर में राजनेताओं की मुलाकात से सरकार डरती है: उमर

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Aug 2020 05:12:40 PM
Government afraid of meeting politicians in Kashmir: Omar

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त होने के एक वर्ष पूरा होने के मौके पर नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) की ओर से आहूत सर्वदलीय बैठक न होने देने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि एक साल बाद भी अधिकारी उन्हें किसी भी सामान्य राजनीतिक गतिविधि को करने की अनुमति देने से बहुत डरते हैं।

एनसी के उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ यह डर कश्मीर में जमीनी हकीकत की सही स्थिति को बयां करता है।’’ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अपने नेताओं को राज्य का विशेष दर्जा समाप्त होने को लेकर जश्न मनाने और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं को प्रतिबंधित करने की अनुमति देकर अपने पाखंड को प्रदर्शित करने का आरोप लगाया।

श्री अब्दुल्ला ने कहा,‘‘ भाजपा ने पांच अगस्त के मौके पर 15 दिन का जश्न मनाने की घोषणा की और मुट्ठी  भर लोगों को मेरे पिता के लॉन में मिलने की अनुमति नहीं दी।’’ श्री अब्दुल्ला ने कहा,  एक साल बाद भी अधिकारी हमें किसी भी सामान्य राजनीतिक गतिविधि करने के लिए मिलने की अनुमति देने से डरते हैं। यह डर कश्मीर में जमीनी हकीकत को लेकर सही स्थिति के बारे में बयां करता है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.