हरियाणा पुलिस के सिपाही ने स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती से किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:46:04 PM
Haryana police constable raped a girl working in spa centre

चंडीगढ़: महिला सुरक्षा का दावा करने वाले हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल समेत तीन लोगों पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. मामले में तीन संदिग्धों को मॉडल टाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और हेड कांस्टेबल को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है.

स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसके कमरे में एक पुलिस पीसीआर ने उसके साथ छेड़खानी की थी। लड़की ने आगे कहा कि उसके साथ बलात्कार किया गया और एक स्कॉर्पियो वाहन में एक होटल में ले जाया गया। मामले की सूचना मिलते ही रेवाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों को हिरासत में ले लिया है. हेड कांस्टेबल अनिल, होमगार्ड जितेंद्र और एक अन्य धर्मेंद्र के खिलाफ धारा 376, 366, 342 और 354 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।


 
 

डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा है कि मामले की अभी जांच चल रही है. यह जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि किस होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया और कौन मौके पर मौजूद था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.