Killed 2 Terrorists : श्रीनगर मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 09:38:09 AM
Killed 2 Terrorists : Two Lashkar terrorists killed in Srinagar encounter

श्रीनगर  | जम्मू-कश्मीर की ग्रीमकालीन राजधानी श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने रात भर चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आज यहां बताया कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक रईस अहमद भट पहले पत्रकार था और पिछले वर्ष अगस्त में वह आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था।

उन्होंने बताया कि पुराने श्रीनगर के रैनावारी इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों के आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान यह मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि इलाके में छिपे आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने पर शुरु हुई मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान अनंतनाग के बिजबेहरा निवासी रईस अहमद भट और हिलाल अहमद राह के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि रईस अनंतनाग में एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल 'वैली न्यूज सर्विस’ चलाता था। पुलिस ने  ट्वीट  कर कहा कि रईस पिछले वर्ष अगस्त में आतंकवादी समूह में शामिल हो गए था। उस पर आतंकवादी अपराध को लेकर पहले ही दो प्राथमिकी दर्ज है। उल्लेखनीय है कि सुरक्षा बलों ने इस महीने कश्मीर में नौ मुठभेड़ों में 13 आतंकवादियों को मार गिराया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.