Lok Sabha Elections: एक के बाद एक कांग्रेस छोड़ रहे हैं अशोक गहलोत के खास नेता, क्या हैं इसके मायने?

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2024 03:39:29 PM
Lok Sabha Elections: Ashok Gehlot's special leaders are leaving Congress one after the other, what is the meaning of this?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास रहे नेताओं का कांग्रेस छोडक़र भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

लालचन्द कटारिया, महेंद्रजीत सिंह मालवीय और  रिछपाल मिर्धा सहित कई नेताओं के कांग्रेस छोडऩे के बाद अब पूर्व सीएम अशोक गहलोत के करीबी और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल ने भी पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। ये लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

कांग्रेस की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके  सीताराम अग्रवाल ने आज जयपुर में स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता औंकार सिंह लखावत सहित कई अन्य नेताओं की मौजदूगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

सीताराम अग्रवाल को जयपुर की विद्याधरनगर सीट से बीजेपी की दीया कुमारी के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अशोक गहलोत समर्थक नेताओं के कांग्रेस छोडक़र भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर कई प्रकार के मायने निकाले जा रहे हैं।

PC:  rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.