Madhya Pradesh Shivraj Citizen Assistance : शिवराज ने रात में ट्रेन में ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने वाले नागरिकों का किया अभिनंदन

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 01:17:38 PM
Madhya Pradesh Shivraj Citizen Assistance : Shivraj felicitated the citizens who provided oxygen cylinders in the train at night

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने चलती ट्रेन में नवजात बच्ची को जरूरत पड़ने पर ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने वाले भोपाल के नागरिकों की प्रशंसा करते हुए उनका अभिनंदन किया है।श्री चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि सेवा, समर्पण, सहानुभूति व मानवता के कल्याण की भावना ही हमारे मध्यप्रदेश की पहचान है।

सेवा,समर्पण, सहानुभूति व मानवता के कल्याण की भावना ही तो हमारे मध्यप्रदेश की पहचान है।

मुझे गर्व है उन सभी भोपालवासियों पर जिन्होंने नागपुर से वाया भोपाल दिल्ली जा रही ट्रेन में नवजात बच्ची को जरूरत होने पर रात में भी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया।

आप सबका हृदय से अभिनंदन! https://t.co/iK222al3M9 — Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 2, 2022

 

 

उन्होंने कहा,'मुझे गर्व है उन सभी भोपालवासियों पर जिन्होंने नागपुर से वाया भोपाल दिल्ली जा रही ट्रेन में नवजात बच्ची को जरूरत होने पर रात में भी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया। आप सबका हृदय से अभिनंदन!' राजधानी एक्सप्रेस में देर रात 24 दिन की एक नवजात बच्ची को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत पड़ने पर राजधानी भोपाल के बहुत से लोग सहायता के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। इस संबंध में एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके माध्यम से बहुत से लोगों को इस बारे में जानकारी मिल गई। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.