Madhya Pradesh: शिवराज सिंह का केंद्रीय नेतृत्व को कड़ा संदेश, किसी भी सूरत में नहीं छोड़ेंगे मध्य प्रदेश....

Samachar Jagat | Friday, 15 Dec 2023 09:32:43 AM
Madhya Pradesh: Shivraj Singh has a strong message to the central leadership, will not leave Madhya Pradesh under any circumstances....

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी को इस बार बहुमत से भी अधिक सीटे लाकर दी और खुद ने भी जीत हासिल की। बावजूद इसके पार्टी आलाकमान ने फैसला किया और उनकों सीएम पद से हटाकर मोहन यादव को नया सीएम नियुक्त कर दिया। ऐसे में शिवराज सिंह ने बीजेपी आलाकमान को एक और संदेश दिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुरुवार को वे अपने विदिशा के फॉर्म हाउस पहुंचे और खेतों का जायजा लिया। इस दौरान शिवराज ने अपने खेतों की बुआई भी की। आसपास के किसानों के साथ चर्चा भी की। उन्होंने आलाकमान को इशारों में ही बता दिया है कि वे एमपी नहीं छोड़ेंगे। 

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि अपने लिए दिल्ली में जाकर पद मांगने के बेहतर मैं मरना पसंद करूंगा। जिसके बाद से शिवराज सिंह चौहान खेती करते हुए नजर आ रहे हैं। वे खुद ट्रैक्टर भी चला रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा पसीने की कुछ बूँदों से माटी को नमन किया। आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की।

pc- bhaskar
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.