Mamta ने समर 'बद्रू' बनर्जी के निधन पर दुख जताया

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 02:56:19 PM
Mamta expressed grief over the death of Samar 'Badru' Banerjee

कोलकाता | पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान समर 'बद्रू' बनर्जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों और ओलंपियन के असंख्य प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। बनर्जी ने ट्वीट किया, ''प्रसिद्ध फुटबॉलर और उत्कृष्ट खिलाड़ी समर बनर्जी के निधन से दुखी हूं। पश्चिम बंगाल सरकार ने उन्हें 2016-17 में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया। मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। वह लोगों के लिए प्रेरणा बने रहेंगे।’’

मेलबर्न 1956 ओलंपिक में देश के एतिहासिक चौथे स्थान पर रहने के दौरान टीम की अगुआई करने वाले बनर्जी का लंबी बीमारी के बाद शनिवार तड़के यहां निधन हो गया।वह 92 वर्ष के थे। बनर्जी के परिवार में उनकी बहू है।प्यार से 'बद्रू दा’ के नाम से पहचाने जाने वाले बनर्जी अल्जाइमर, एजोटेमिया और उच्च रक्तचाप से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.