समीर खान से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर एनसीपी के मंत्री और समीर खान के ससुर नवाब मलिक बोले - पहली बार चार्टशीट फाइल होने के बाद NCB जमानत रद्द करने के लिए हाईकोर्ट गई

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 10:31:51 PM
NCP minister and father-in-law of Sameer Khan Nawab Malik said regarding drugs case related to Sameer Khan - NCB went to High Court to cancel bail after first chart sheet was filed

इंटरनेट डेस्क। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान, समीर खान से जुड़े ड्रग्स मामलों के साथ ही चार अन्य मामलों की भी जांच शुरू कर दी है। एनसीबी ने आज शनिवार को एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट से समीर खान के मामले में एक अर्जी दाखिल की है। इस अर्जी के बाद समीर खान परेशानी में पड़ते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल महाराष्ट्र में एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक समीर खान के ससुर हैं। वहीं समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच चल रहे टकराव के कारण समीर खान मामले की जांच अब एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य अधिकारियों की बजाए एनसीबी के दिल्ली से आए अधिकारियों की विशेष टीम कर रही है। 

वहीं आज मीडिया से बातचीत करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि NDPS की विशेष अदालत ने 27 सितंबर सभी लोगों को जमानत दिया। पहली बार हम देख रहे हैं कि चार्टशीट फाइल होने के बाद NCB जमानत रद्द करने के लिए हाई कोर्ट गई। NCB साढ़े तीन महीने के बाद कह रही है कि गुजरात फोरेंसिक रिपोर्ट पर उन्हें भरोसा नहीं है। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.