'महाराष्ट्र में योगी नहीं भोगी हैं', लाउडस्पीकर हटवाने पर राज ठाकरे ने की UP CM की खूब तारीफ

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 02:13:41 PM
'Not Yogis, Bhogis are in Maharashtra...', Raj Thackeray said this big thing on removing loudspeaker

मुंबई: यूपी में योगी सरकार लाउडस्पीकर के खिलाफ अभियान चला रही है. इसके तहत धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाए जा रहे हैं, या उनकी आवाज कम की जा रही है। इस बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने पर मुख्यमंत्री योगी की तारीफ की है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग महाराष्ट्र में हैं, वे योगी नहीं हैं, वे कामुक हैं।

 

 

राज ठाकरे ने ट्वीट किया, ''मैं तहे दिल से बधाई देता हूं और धार्मिक स्थलों, खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए योगी सरकार का आभारी हूं. दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में कोई योगी नहीं है. उत्तर प्रदेश में स्थानों।'' 35000 से अधिक की आवाज कम हो गई है। हालांकि, विपक्ष सरकार की इस कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है। साथ ही, मुख्यमंत्री योगी ने कहा, हम सभी की आस्था का पूरा सम्मान करते हैं। वहां इसमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं है, लेकिन इसे सार्वजनिक रूप से दिखाकर दूसरों को परेशान करना स्वीकार्य नहीं है।

हाल ही में यूपी के कई शहरों में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद हुआ था। कुछ हिंदू संगठनों ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर लगाने के जवाब में मंदिरों में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। कुछ जगहों पर छतों पर लाउडस्पीकर भी लगाए गए। इन सबके बीच सरकार ने लाउडस्पीकर को लेकर निर्देश जारी किए थे.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.