राहुल पर प्रधानमंत्री मोदी का पलटवार : डंडे झेलने के लिए सूर्य नमस्कार से पीठ मजबूत कर लूंगा

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 03:55:23 PM
Prime Minister's retaliation on Rahul: I will strengthen my back with Surya Namaskar to bear the poles

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान को लेकर गुरुवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कि वह ‘‘अब सूर्य नमस्कर की संख्या इतनी बढ़ा देंगे ताकि उनकी डंडे झेल सके। दरअसल, दिल्ली की एक चुनावी सभा में बुधवार को गांधी ने कहा था कि मौजूदा समय में जो हालात हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि छह महीने में प्रधानमंत्री को युवा डंडे मारेंगे। मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के दौरान इस बयान का जिक्र किये बिना कांग्रेस नेता पर पलटवार किया।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस के एक नेता ने घोषणा की है कि छह महीने में (युवा) मोदी को डंडे मारेंगे। यह काम कठिन है तो छह महीने तो लगेगा। मैं भी छह महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। अपने आप को गालीप्रूफ बना दिया है। इतनी सूर्य नमस्कार करूंगा कि मेरी पीठ डंडे झेलने के लिए मजबूत हो जाए। इस पर गांधी अपने स्थान पर खड़े होकर यह कहते हुए सुने गए कि आप रोजगार के बारे में बताइए। मोदी पर इस पर भी तंज करते हुए कहा, ‘‘मैं पिछले 30-40 मिनटों से बोल रहा हूं, करंट पहुंचते-पहुंचते समय लगा... बहुत सी ट्यूबलाइट... ऐसा ही होता है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.